जमशेदपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों जोरों पर, सुरक्षा कड़ी

various

जमशेदपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों जोरों पर, सुरक्षा कड़ी

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर जमशेदपुर में जोरदार तैयारियां चल रही हैं। प्रधानमंत्री 15 सितंबर को झारखंड के एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, जिसमें टाटानगर रेलवे स्टेशन से वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के साथ-साथ गोपाल मैदान में जनता को संबोधित करेंगे। इसके अलावा, बिष्टुपुर में वोल्टास बिल्डिंग के पास एक भव्य रोड शो का आयोजन भी होगा। इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री कोल्हान क्षेत्र की जनता को कई सौगात देंगे।

तैयारियों के निरीक्षण के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और सांसद विद्युत वरण महतो ने गोपाल मैदान का दौरा किया। उनके साथ जिला उपायुक्त अनन्य मित्तल, एसएसपी किशोर कौशल, और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे। गोपाल मैदान में प्रधानमंत्री के संबोधन के लिए मंच और अन्य तैयारियों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

टाटानगर स्टेशन पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था

प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर, टाटानगर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। एसपीजी के अधिकारी आज टाटानगर पहुंच रहे हैं, जबकि एनएसजी के आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था में और सख्ती की जाएगी। बर्मामाइंस से लेकर टाटानगर स्टेशन तक सुरक्षा घेराबंदी की जा रही है ताकि आम जनता की सुरक्षा के साथ प्रधानमंत्री की सुरक्षा को भी सुनिश्चित किया जा सके।

सुरक्षा कारणों से 15 सितंबर को पार्सल सेवा बंद रहेगी और स्टेशन का मुख्य द्वार बंद रखा जाएगा। यात्रियों को प्रवेश केवल सेकेंड इंट्री से दिया जाएगा। प्लेटफार्म नंबर दो से पांच तक पहुंचने के लिए नई सीढ़ियों की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा, नई पार्किंग सुविधा 13 सितंबर से शुरू की जाएगी, जो प्रधानमंत्री के दौरे के बाद सामान्य पार्किंग व्यवस्था में तब्दील हो जाएगी।

जमशेदपुर के लोग प्रधानमंत्री मोदी के इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनकी झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में गोपाल मैदान और रोड शो में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

Related Post