पीएम नरेंद्र मोदी के जमशेदपुर दौरे पर कैसा रहेगा मौसम का मिजाज?

various

पीएम नरेंद्र मोदी के जमशेदपुर दौरे पर कैसा रहेगा मौसम का मिजाज?

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जमशेदपुर दौरे पर रहेंगे. रांची से वे हेलीकॉप्टर से जमशेदपुर पहुंचेंगे और देश को अरबों का तोहफा देंगे. वे रोड शो के बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे. मौसम विभाग के अनुसार 15 सितंबर को जमशेदपुर में आसमान में बादल छाये रहेंगे. इसके साथ ही बारिश के भी आसार हैं.

24 घंटे में हो रही है झमाझम बारिश
जमशेदपुर में पिछले 24 घंटे से झमाझम बारिश हो रही है. इस बारिश की वजह से सभास्थल पर कीचड़ जमा हो गया है. रविवार को भी बारिश होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. शहर में पिछले 24 घंटे में 20 एमएम बारिश हुई.

कैसा रहा तापमान
जमशेदपुर में शनिवार को शहर का अधिकतम तापमान 28.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया, जो सामान्य से 3.7 डिग्री सेल्सियस कम था. न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 0.5 डिग्री सेल्सियस कम था. हवा में आद्रर्ता की अधिकतम मात्रा 95 प्रतिशत जबकि न्यूनतम मात्रा भी 95 प्रतिशत ही थी.

बारिश के कारण सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा
घाटशिला में शनिवार को दिनभर वर्षा होने से लोग घरों से कम निकले. फूलडुंगरी बस स्टैंड में सन्नाटा पसरा रहा. वर्षा के कारण अधिकतर दुकानें बंद रहीं. कुछ वाहनों की आवाजाही हुई, मगर सवारी बसों से यात्री नदारद रहे. बरसात में लोग घर से नहीं निकले. कुछ टेंपो चालक बरसात में पैसेंजरों के इंतजार में जुटे रहे. सड़क पर वाहनों की संख्या कम ही रही. इससे निजी वाहनों से यात्री गंतव्य की ओर रवाना हुए.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post