हाजियों की सुविधा बढ़ाने के लिये सरकार समर्पित : शिल्पी नेहा तिर्की

various

हाजियों की सुविधा बढ़ाने के लिये सरकार समर्पित : शिल्पी नेहा तिर्की

चान्हो : प्रखण्ड के मदरसा चौक पर खादिमूल हुज्जाज तरबीयत कमेटी की बैठक में शामिल हुई विधायक, हाजियों का किया अभिनन्दन

रांची : मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा है कि झारखण्ड से पवित्र हज यात्रा पर जानेवाले सभी हाजियों की सुविधा को बढ़ाने और उनकी यात्रा को खुशनुमा एवं पवित्र बनाने के प्रति झारखण्ड सरकार पूरी तरीके से समर्पित है. श्रीमती तिर्की ने कहा कि चान्हो प्रखण्ड सहित संपूर्ण मांडर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों को अधिक-से-अधिक सुविधा उपलब्ध कराने तथा सरकार की लाभकारी योजनाओं का अधिकाधिक फायदा दिलाने के प्रति वे दिन-रात समर्पित हैं।

आज चान्हो प्रखण्ड के मदरसा चौक में खादिमूल हुज्जाज तरबीयत कमेटी की आयोजित बैठक में श्रीमती तिर्की ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि हाजियों ने झारखण्ड और यहाँ के लोगों की तरक़्क़ी एवं खुशहाली की दुआ की होगी।

आज की बैठक में हज़ यात्रा से लौटे चान्हो के हाजियों का श्रीमती तिर्की ने माला पहनकर उनका अभिनंदन किया और सम्मानित किया. इस मौके पर कॉंग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मो इस्तेयाक  कमेटी के सदर हाजी निजाम, सेक्रेटरी हाजी साजिद हाजी अब्दुल कयूम अब्दुल क़ुद्दूस  मो मोजिबिल्ल्ह  इरशाद खान हफीज अब्दुल  अजीज मौलाना अबुल कलाम   मौलाना इदरीस तज्मुल अंसारीजावेद अहमद मौलाना गाज़ी मोजिब अंसारी लाइक अहमद  और तमाम हाजियों  सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Related Post