इंडियन आर्मी के रिटायर्ड सैनिकों के लिए रोजगार मेला

various

इंडियन आर्मी के रिटायर्ड सैनिकों के लिए रोजगार मेला

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

झारखण्ड के उद्यमी-व्यापारी  भारतीय सेना के रिटायर्ड सैनिकों को प्राथमिकता दें-किशोर मंत्री

रांची : रक्षा मंत्रालय महानिदेशालय के द्वारा 6 सितंबर को मोराबादी (रांची) स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में भारतीय सेना के रिटायर्ड सैनिकों के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन में फेडरेशन ऑफ झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज प्रमुख भागीदारी निभायेगा। इस आशय की सहमति आज चैंबर भवन में संपन्न हुई बैठक में ली गई। सभी पूर्व सैनिकों का पंजीकरण कार्यक्रम स्थल पर सुबह 7 बजे से 10 बजे तक होगा। रोजगार मेला से जुडी किसी भी जानकारी के लिए लेफ्टिनेंट कर्नल अभिषेक मुखर्जी से 9516848211 संपर्क किया जा सकता है। रोजगार मेले में शामिल होने के लिए कंपनी/कॉर्पोरेट/नियोक्ता ऑनलाइन पंजीकरण करा सकते हैं और www.dgrindia.gov.in पर अपना स्टॉल बुक कर सकते हैं।

चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री के साथ आज चैंबर भवन में भारतीय सेना के अधिकारियों के साथ हुई बैठक में इसपर विस्तृत चर्चा हुई। चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने भारतीय सेना के इस आयोजन में झारखण्ड के व्यापारियों और उद्यमियों की सहभागिता का भरोसा दिलाया। साथ ही राज्य के सभी स्टेकहोल्डर्स से यह अपील की कि ईच्छुक उद्यमी अपनी कंपनी, औद्योगिक प्रतिष्ठान के लिए भारतीय सेना के रिटायर्ड सैनिकों को प्राथमिकता दें और इस रोजगार मेला में सहभागी बनें। रोजगार मेले के माध्यम से अपने प्रतिष्ठान/औद्योगिक इकाई में सिक्योरिटी गार्ड, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, फैसीलिटी मैनेजर, स्टोर कीपर, कैटरिंग स्टॉफ, ड्राइवर एंड मैकेनिक्स, हॉस्पिटैलिटी मैनेजर, सप्लाई चेन स्टॉफ, कम्पयूटर ऑपरेटर, सिविल मैकेनिकल, टेलिकॉम टेक्निशीयन, इंडस्ट्रीयल फायर सिक्योरिटी स्पेशलिस्ट समेत विभिन्न सेक्टर के भारतीय सेना के सेवानिवृत्त कुशल सैनिकों को रोजगार देने का सुनहरा अवसर है।
बैठक में चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री के अलावा भारतीय सेना के अधिकारी ब्रिगेडियर राजीव कपूर, लेफ्टिनेंट कर्नल अभिषेक मुखर्जी और पीपी साह उपस्थित थे।

Related Post