हाथी ने वृद्ध महिला को कुचला इलाज के दौरान हुई मौत

various

हाथी ने वृद्ध महिला को कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत

 

चाकुलिया।चाकुलिया थाना क्षेत्र के दक्षिणशोल में बुधवार की तड़के एक दर्दनाक घटना घटी। खुले में शौच के लिए जा रही 65 वर्षीय वृद्ध महिला हीरामणि मंडी को हाथी ने कुचलकर मार डाला। घटना सुबह करीब साढ़े 5 बजे की है, जब वृद्धा अपने घर से बाहर शौच के लिए गई थीं। घर से करीब 100 मीटर दूर झाड़ियों के पीछे खड़े हाथी से उनका सामना हो गया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पातीं, हाथी ने उन्हें कुचल दिया।

 

गंभीर रूप से घायल हीरामणि मंडी को तुरंत चाकुलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें एमजीएम अस्पताल रेफर किया गया। हालांकि, एमजीएम में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना की सूचना वन विभाग को दे दी गई है और मृतका के परिवार द्वारा मुआवजे की मांग की गई है।

हीरामणि मंडी के बेटे ने बताया कि क्षेत्र में हाथियों का आतंक लगातार जारी है, जिससे ग्रामीण दिन-रात दहशत में हैं। उन्होंने कहा, "हमारे गांव में अक्सर हाथियों का प्रवेश होता है और यह घटना इसी का परिणाम है। हम वन विभाग से हाथियों के प्रकोप से बचाव और मुआवजे की मांग करते हैं।"

 

इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक और डर का माहौल है। ग्रामीणों ने वन विभाग से हाथियों के आतंक से निजात दिलाने की अपील की है।

Related Post