रांची के जिकरा फॉल में डूबा गोस्सनर कॉलेज का छात्र, छह दोस्तों के साथ गया था घूमने

various

रांची के जिकरा फॉल में डूबा गोस्सनर कॉलेज का छात्र, छह दोस्तों के साथ गया था घूमने

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची-रांची जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र के जिकरा फॉल में रविवार को आईटीआई मेजर कोठी के पास रहनेवाला आर्यन उरांव डूब गया. ग्रामीणों ने उसे निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आर्यन को पानी से निकालने का प्रयास किया. हालांकि उसे फॉल से बाहर नहीं निकाला जा सका है. आर्यन दोस्तों के साथ जिकरा फॉल घूमने गया था. वह गोस्सनर कॉलेज का छात्र है.

आर्यन उरांव रविवार को 11 बजे अपने दोस्त प्रिंस मुंडा, अभिषेक मुंडा, आशीष केरकेट्टा, अभिजीत टोप्पो, पुलकित भगत और टंडवा निवासी पंकज रजक के साथ मोटरसाइकिल से जिकरा फॉल घूमने आया था. सभी दोस्त जिकरा फॉल घूमते हुए फॉल के नीचे की ओर गए. इसी दौरान आर्यन फॉल में गहरे पानी में गिर गया और डूब गया.


आर्यन के दोस्तों ने हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचकर एक स्थानीय ग्रामीण ने गहरे पानी में उतरकर उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन प्रयास विफल रहा.


ग्रामीणों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आर्यन को निकालने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को भी कामयाबी नहीं मिली है.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post