डोबो में डूबे दोस्त की मौत के सदमे में नाबालिग ने की आत्महत्या

various

 डोबो में डूबे दोस्त की मौत के सदमे में नाबालिग ने की आत्महत्या

आदित्यपुर:आरआईटी थाना क्षेत्र के इच्छापुर बस्ती में हाल ही में दो युवकों, आदित्य महतो और सुमित मोदी की मौत के बाद एक और दुखद घटना सामने आई है। गुरुवार रात को 15 वर्षीय अनिकेत महतो ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अनिकेत आदित्यपुर विक्टोरिया स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र था और वह आदित्य महतो का घनिष्ठ मित्र था।

अनिकेत महतो की आत्महत्या

अनिकेत की मानसिक स्थिति अपने दोस्त आदित्य महतो की मौत के बाद से ठीक नहीं थी। आदित्य की मौत के बाद से अनिकेत काफी उदास था और माना जा रहा है कि दोस्त की मौत के सदमे में ही उसने यह कदम उठाया। आरआईटी पुलिस ने अनिकेत का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुमित मोदी का शव बरामद

पिछले रविवार को आदित्य महतो के साथ डूबे सुमित मोदी का शव कपाली ओपी क्षेत्र के अंतर्गत डोबो पुल के पास से गोताखोरों ने पांच दिन की मशक्कत के बाद बरामद किया। पुलिस ने सुमित के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है।

इलाके में मातम का माहौल

पांच दिनों के भीतर इच्छापुर बस्ती में तीन नाबालिग युवकों की मौत ने पूरे इलाके में शोक की लहर फैला दी है। बस्ती में मातम का माहौल है और लोग इस त्रासदी से स्तब्ध हैं।

यह घटना स्थानीय समुदाय के लिए एक बड़ा झटका है, और इन मौतों के पीछे के कारणों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके। पुलिस और प्रशासन को इन मामलों की गहराई से जांच करनी चाहिए और मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर जागरूकता बढ़ानी चाहिए ताकि युवाओं को मानसिक संकट में सही समय पर सहायता मिल सके।

Related Post