हॉकी खेलने जा रहे खिलाड़ी आए वज्रपात की चपेट में

various

हॉकी खेलने जा रहे खिलाड़ी आए वज्रपात की चपेट में

तीन की हुई मौत, 05 खिलाड़ी घायल

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

चाईबासा।कोलेबिरा थाना क्षेत्र के टूटिकेल में एक हॉकी प्रतियोगिता चल रही थी। इसी प्रतियोगिता में खेलने के लिए जा रहे खिलाड़ी वज्रपात की चपेट में आ गए। जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

बताया गया कि टूटीकेल  पंचायत के झपला में हॉकी प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए खिलाड़ी एक जगह तैयार होने के लिए जा रहे थे। इसी क्रम में तेज बारिश होने लगी बारिश से बचने के लिए सभी एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए इसी दौरान अचानक तेज बारिश हुआ और आकाशी बिजली उसी पेड़ के पास गिरी, जिस पेड़ के नीचे सभी खिलाड़ी खड़े थे। वज्रपात की चपेट में आने से सेनंन डांग, निर्मल होरो और अनीस नामक खिलाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके साथ खड़े क्लेमेंट बागे, जैलेश बागे, सलीम बागे, पतरस बागे और पतिराम बागे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मेडिकल टीम और पुलिस की टीम तुरंत घटनास्थल पहुंची और घायलों को कोलेबिरा अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने तीनों मृतकों के कहा  को कब्जे में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले में अग्रसर कार्रवाई कर रही है।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद कोलेबिरा सीओ अनूप कच्छप, जिला परिषद अध्यक्ष रोस प्रतिमा सोरेंग, प्रखंड प्रमुख दुतमी हेमरोम, कोलेबिरा विधायक के प्रखंड प्रतिनिधि,  कांग्रेस प्रखंड कमिटी के लोग कोलेबिरा अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने पीड़ित परिवार को मुवाबजा दिलाने की बात कही है।

Related Post