पिच से क्लासरूम तक का सफर

various

पिच से क्लासरूम तक का सफर: जेवियर हर्नांडेज ने श्रीनाथ विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ शेयर की अपनी यात्रा

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता 

जमशेदपुर एफसी के स्पेनिश अटैकिंग मिडफील्डर, जेवियर हर्नांडेज ने हाल ही में श्रीनाथ विश्वविद्यालय का दौरा किया, जहां उनका फैंस ने जोरदार स्वागत किया. एक सवाल-जवाब के सत्र के दौरान, हर्नांडेज़ ने अपनी यात्रा, पसंदीदा भारतीय व्यंजन और सफलता के लिए सिक्रेट साझा किया. उन्होंने जीवन के उतार-चढ़ाव को संभालने के लिए महत्वपूर्ण सलाह भी दी. इसके अलावा छात्रों को समर्पण और कड़ी मेहनत के साथ अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए प्रेरित किया.

छात्र अपने हीरो से मिलने के लिए रोमांचित थे, इस पल को संजोने के लिए उत्सुकता से ऑटोग्राफ और सेल्फी का इंतजार कर रहे थे. इस कार्यक्रम ने एक मजेदार फुटबॉल सत्र के साथ एक रोमांचक मोड़ लिया, जहां छात्रों को हर्नांडेज़ के साथ करतब दिखाने और खेल के रोमांच का अनुभव करने का मौका मिला. इस यात्रा का मुख्य आकर्षण हर्नांडेज़ का फुटबॉल कौशल का प्रभावशाली प्रदर्शन था, जिसने छात्रों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

यह यात्रा प्रेरणा, मस्ती और फुटबॉल का एक आदर्श मिश्रण थी, जिसने इसे छात्रों के लिए एक यादगार अनुभव बना दिया. जैसे-जैसे आईएसएल सीजन 2024-25 नजदीक आ रहा है, जिसका पहला मैच 21 सितंबर को फर्नेस में होना है, प्रशंसक अपने हीरोज को चीयर करने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर्नांडेज़ की यात्रा ने जमशेदपुर एफसी की समुदाय के लिए कुछ करने और फुटबॉल के प्रति उत्साही लोगों की अगली पीढ़ी को प्रेरित करने की प्रतिबद्धता को मजबूत किया.

Related Post