पलामू में बड़ा हादसा, दो सगे भाइयों की मौत, करम पूजा की खुशियां गम में बदलीं

various

पलामू में बड़ा हादसा, दो सगे भाइयों की मौत, करम पूजा की खुशियां गम में बदलीं

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
पलामू-झारखंड के पलामू जिले के पड़वा थाना क्षेत्र में क्रेन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत हो गयी. वे प्रकृति पर्व करम पूजा का सामान लेकर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान क्रेन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. हादसे के बाद क्रेन का ड्राइवर फरार हो गया.  


औरंगाबाद मुख्य पथ पर पड़वा थाना क्षेत्र के पड़वा में क्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना शनिवार को शाम करीब साढ़े छह बजे की है. मृतक पड़वा थाना क्षेत्र के राजहरा कोलियरी के श्याम भुइयां के पुत्र जितेन्द्र कुमार एवं अरुण कुमार थे. दोनों भाई बाइक से पड़वा बाजार से करमा पूजा का सामान लेकर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रही क्रेन ने दोनों को कुचल दिया. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य पथ को जाम कर दिया है. जामकर्ताओं ने मृतक के परिजनों को बीस लाख रुपए नकद और उचित मुआवजा देने की मांग की.


ग्रामीणों के अनुसार दोनों भाई मजदूरी कर अपने माता-पिता सहित परिवार का भरण-पोषण करते थे. मृतक के पिता श्याम भुइयां पिछले कुछ माह से बेड पर हैं. मृतक अरुण कुमार की एक साल की बेटी है. मृतक अरुण की पत्नी अनीशा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. अनीशा बार-बार यही बोल रही थी कि अब उसके सास-ससुर का भरण-पोषण कैसे होगा? वह अपनी बेटी का पालन-पोषण कैसे करेगी. हादसे के बाद गांव में शोक की लहर है.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post