जमशेदपुर-सैयद दानियाल दानिश ने ममता बनर्जी और अखिलेश यादव के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया

various

जमशेदपुर: सैयद दानियाल दानिश ने ममता बनर्जी और अखिलेश यादव के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया

जमशेदपुर।मुसलमान-आदिवासी एकता मंच के राष्ट्रीय संयोजक सैयद दानियाल दानिश ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का ऑनलाइन मुकदमा दर्ज कराया है।

बांग्लादेशी घुसपैठियों के खिलाफ लड़ाई

सैयद दानियाल दानिश, जो झारखंड राज्य के जमशेदपुर के मानगो के रोड नंबर 15 के निवासी हैं, बांग्लादेशी घुसपैठियों के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर कर चुके हैं। उनका उद्देश्य अवैध घुसपैठियों को चिन्हित कर उन्हें देश से बाहर निकालने के लिए न्यायालय से आदेश प्राप्त करना है।

ममता बनर्जी और अखिलेश यादव का बयान

21 जुलाई को कोलकाता में आयोजित शहीद दिवस रैली में ममता बनर्जी और अखिलेश यादव ने बांग्लादेशियों को बंगाल में शरण देने की घोषणा की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल के दरवाजे संकट में आये बांग्लादेशियों के लिए सदा खुले हुए हैं। हमें बांग्लादेश में मौजूदा स्थिति से संबंधित मामलों को उकसाना नहीं चाहिए। अगर बांग्लादेशी हमारे दरवाजे पर आयेंगे, तो हम उन्हें शरण देंगे।"

दानिश का आरोप

दानिश ने अपनी एफआईआर में लिखा है कि पूरे बंगाल, असम और झारखंड अवैध बांग्लादेशियों से परेशान हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि झारखंड के संथाल क्षेत्र में लैंड जिहाद और लव जिहाद के माध्यम से स्थानीय आदिवासियों की जमीन और इज्जत लूटी जा रही है।

देशद्रोह का आरोप

दानिश ने कहा कि चुने हुए जनप्रतिनिधियों द्वारा बांग्लादेशियों को खुलेआम आमंत्रित करना देशद्रोह है। उन्होंने कहा, "हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे कि देश की जनता के हक में चुने गए जनप्रतिनिधि विदेशियों को आमंत्रित करें और उन्हें वोट बैंक बनाने के लिए प्रेरित करें।"
इस मामले में सैयद दानियाल दानिश ने स्पष्ट किया है कि वह झारखंड राज्य की जनता के हित में लड़ाई जारी रखेंगे और किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।

Related Post