टीचर्स डे की मस्ती के दौरान केक और चनाचूर खाकर बीमार पड़े आधा दर्जन बच्चे

various

*टीचर्स डे की मस्ती के दौरान केक और चनाचूर खाकर बीमार पड़े आधा दर्जन बच्चे, एमजीएम अस्पताल में भर्ती*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता 

जमशेदपुर।सरायकेला खरसावां जिले के कांड्रा स्थित नरेंद्र नगर हाई स्कूल में शिक्षक दिवस के मौके पर हुए जश्न के दौरान केक और चनाचूर खाकर लगभग आधा दर्जन बच्चे बीमार पड़ गए। इन सभी बच्चों को जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बीमार बच्चों में 14 वर्षीय शेफाली बारी, 14 वर्षीय प्रह्लाद, 13 वर्षीय अनीशा, 11 वर्षीय खुशी महतो, सुरभि कुमारी सिंह और एक अन्य बच्ची पूरबी कुमारी सिंह शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, स्कूल में शिक्षक दिवस के अवसर पर बच्चों के बीच केक और चनाचूर परोसा गया था। बच्चों ने इस दौरान खूब मस्ती की और फिर केक और चनाचूर का सेवन किया। इसके कुछ देर बाद, एक-एक कर बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी, जिससे उन्हें उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी। इस अप्रत्याशित स्थिति से घबराए स्कूल प्रबंधन ने तुरंत बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसके बाद सभी बच्चों को एमजीएम अस्पताल रेफर किया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार, सभी बच्चे अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। हालांकि, यह घटना कैसे घटी, इसके बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। स्कूल प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग इस बात की जांच कर रहे हैं कि केक और चनाचूर में ऐसा क्या था जिसने बच्चों की तबीयत खराब कर दी। मामले की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Related Post