देर रात तक रेस्टोरेंट खोलने पर पुलिस ने विराट कोहली की रेस्टोरेंट पर की बड़ी कार्रवाई

various

देर रात तक रेस्टोरेंट खोलने पर पुलिस ने विराट कोहली की रेस्टोरेंट पर की बड़ी कार्रवाई

 

बेंगलुरु:विराट कोहली तो इस वक्त लंदन में है। वो T20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न खत्म होने वाली रात ही लंदन के लिए रवाना हो गए थे क्योंकि उनकी बीवी और बच्चे वहीं हैं। लेकिन, इधर भारत में उनके रेस्टोरेंट के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है।ये मामला बेंगलुरु स्थित विराट कोहली के One8 Commune रेस्टोरेंट से जुड़ा है, जिसे लेकर बेंगलुरु पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

अब सवाल है पुलिस ने कार्रवाई क्यों की? क्यों बेंगलुरू पुलिस ने उनके शहर के MG रोड स्थित रेस्तरां के खिलाफ FIR दर्ज की? तो इसका जवाब वहां देर रात हो रही एक ऐसी चीज से जुड़ा है, जिसके बाद मजबूरन पुलिस को कदम उठाना पड़ा है. विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के बारे में कार्रवाई की जानकारी शहर के DCP सेंट्रल ने दी है।
ANI से बातचीत में DCP सेंट्रल ने बताया कि उन्होंने बेंगलुरु के 3-4 पब के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनके खिलाफ उन्हें शिकायत मिली थी कि वो रात के डेढ़ बजे तक खुले रहते हैं।हमें वहां से तेज म्यूजिक बजने की शिकायत मिली थी।शहर में पब्स के खुले रहने का समय केवल रात के 1 बजे तक ही है, उसके बाद नहीं। विराट कोहली के रेस्टोरेंट और पब की चेन One8 Commune के नाम से देश के कई शहरों में हैं। बेंगलुरु और मुंबई के अलावा पिछले साल ही विराट ने गुरुग्राम में भी एक रेस्टोरेंट इस नाम से खोला है।

Related Post