दलजीत सिंह का साकची गुरुद्वारा में किया गया जोरदार स्वागत और सम्मान

various

दलजीत सिंह का साकची गुरुद्वारा में किया गया जोरदार स्वागत और सम्मान

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर।नामदा बस्ती गुरुद्वारा के नये चुने गए प्रधान दलजीत सिंह का साकची गुरुद्वारा के प्रधान निशान सिंह ने जोरदार स्वागत और सम्मान किया। मंगलवार को साकची गुरुद्वारा कार्यालय में दलजीत सिंह को संगत की ओर से सेवा मिलने पर ‘बोले सो निहाल सतश्री अकाल’ के जयकारे के साथ सम्मानित किया गया। 
साकची के प्रधान सरदार निशान सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि दलजीत सिंह से संगत को काफी उम्मीदें हैं और वे आशा करते हैं की गुरु की हजूरी में रहते हुए दलजीत सिंह संगत की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। महासचिव परमजीत सिंह काले ने कहा कि नामदा बस्ती गुरुद्वारा की साध संगत ने जिस तरह से नए प्रधान का चुनाव किया है, उससे अन्य गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को भी सीख लेनी चाहिए। 
नए प्रधान दलजीत सिंह ने कहा कि संगत और गुरु ग्रंथ साहिब जी का हुक्म और शिक्षा की राह पर चलते हुए प्रधान के रूप में नहीं मुख्य सेवादार के रूप में सेवा निभायेंगे। 
इस मौके पर सरदार निशान सिंह और परमजीत सिंह काले के अलावा साकची गुरुद्वारा कमिटी के सुरजीत सिंह छीते, अजायब सिंह, दलजीत सिंह, जगमिंदर सिंह, बलबीर सिंह, त्रिलोचन सिंह तोची, जसपाल सिंह भी सम्मान समारोह के साक्षी बने।

Related Post