जमशेदपुर के तत्कालीन एसपी के पिता राजस्थान में थे लेखाधिकारी-हुए सेवानिवृत्त-मंशा राम रूण्डला का विदाई समारोह-ईमानदारी की मिसाल

various

जमशेदपुर के तत्कालीन एसपी के पिता राजस्थान में थे लेखाधिकारी, हुए सेवानिवृत्त.....मंशा राम रूण्डला का विदाई समारोह: ईमानदारी की मिसाल

राजस्थान:राजस्थान के चूरु जिले के एक कार्यालय में बुधवार को लेखाधिकारी मंशा राम रूण्डला के रिटायरमेंट पर एक भावुक विदाई समारोह आयोजित किया गया। श्री रूण्डला ने 36 साल तक राजस्थान सरकार में अपनी सेवाएं दीं और सभी कर्मचारियों के दिलों में एक ईमानदार और निष्ठावान व्यक्ति के रूप में स्थान बनाया।

कर्मचारियों ने कहा: ईमानदारी की मिशाल हैं श्री रूण्डला

विदाई समारोह में मौजूद कर्मचारियों ने श्री रूण्डला की ईमानदारी और व्यवहार की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि आज के युग में लोग ईमानदार व्यक्ति का मजाक उड़ाते हैं और उनके बारे में कई कहानियाँ गढ़ते हैं, लेकिन श्री रूण्डला ने साबित किया कि ईमानदारी से कमाया गया सुख बेईमानी से कमाए गए पैसों से कहीं ज्यादा होता है।

आंखों में छलके आंसू

श्री रूण्डला के रिटायरमेंट पर आयोजित समारोह में मौजूद लोगों की आंखों में आंसू छलक आए। कार्यालय में मौजूद युवा और बुजुर्ग भी अपने आंसू रोक नहीं पाए, क्योंकि वे एक ऐसे व्यक्ति को विदा कर रहे थे जिसने अपने 36 साल के कार्यकाल में ईमानदारी और निष्ठा का परिचय दिया।

सुभाष चंद्र जाट के पिता श्री रूण्डला

मंशा राम रूण्डला के बेटे सुभाष चंद्र जाट जमशेदपुर और देवघर जिलों के एसपी रह चुके हैं। श्री रूण्डला का विदाई समारोह उनके कार्यकाल में एक ऐसा अनूठा उदाहरण है जो ईमानदारी और निष्ठा को बढ़ावा देता है।

Related Post