झारखंड में बारिश के आसार-वज्रपात की आशंका-30 और 31 जुलाई को भारी बारिश का अलर्ट

various

झारखंड में बारिश के आसार, वज्रपात की आशंका, 30 और 31 जुलाई को भारी बारिश का अलर्ट

रांची-झारखंड में फिलहाल हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होती रहेगी. शनिवार को जमशेदपुर समेत कई जिलों में जमकर बारिश हुई है. रविवार को राज्य के कई स्थानों पर बारिश के आसार हैं. कहीं-कहीं गरज या वज्रपात हो सकता है. 30 और 31 जुलाई को कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है. इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.  

2 अगस्त तक हो सकती है हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश

जमशेदपुर समेत कई जिलों में शनिवार को मौसम का मिजाज बदला और जमकर बारिश हुई. झारखंड के कई स्थानों पर 28 और 29 जुलाई को भी हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना है. 30 और 31 जुलाई को राज्य के लगभग सभी स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की वर्षा हो सकती है. 1 और 2 अगस्त को राज्य में करीब सभी जगहों पर बारिश के आसार हैं.

30 और 31 जुलाई को हो सकती है भारी बारिश

28 जुलाई को झारखंड में कहीं-कहीं गरज या वज्रपात हो सकता है. 30 जुलाई को दक्षिण (पूर्वी सिंहभूम, पश्चिम सिंहभूम, सरायकेला खरसावां एवं सिमडेगा) एवं निकटवर्ती मध्य (रांची, बोकारो, गुमला,हजारीबाग, खूंटी, रामगढ़) भागों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है. 31 जुलाई को उत्तर पश्चिमी (पलामू, गढ़वा, लातेहार, चतरा, कोडरमा, लोहरदगा) एवं उत्तर पूर्वी (देवघर, धनबाद, दुमका. गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़, साहिबगंज) भागों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है

Related Post