लगातार बारिश से जलजमाव हो तो रांची नगर निगम के इस नंबर पर तुरंत करें कॉल

various

लगातार बारिश से जलजमाव हो तो रांची नगर निगम के इस नंबर पर तुरंत करें कॉल

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
रांची-राजधानी रांची में हो रही लगातार बारिश से नगर निगम के कुछ क्षेत्रों में जलजमाव हो गया है. इससे लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. नगर आयुक्त संदीप सिंह को वार्ड 33, पंडरा रोड और पंचशील नगर में जलजमाव की जानकारी दी गयी. उन्होंने सोमवार को पंचशील नगर में जलजमाव की स्थिति का निरीक्षण किया और निगम के अभियंताओं को भविष्य में इन क्षेत्रों में जलजमाव नहीं हो, इसके लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया. उन्होंने लोगों से कहा कि जलजमाव होने पर टॉल फ्री नंबर 18005701235 पर शिकायत दर्ज कराएं.

रांची के नगर आयुक्त संदीप सिंह ने शांति नगर एवं पंचशील नगर की कनेक्टिंग नालियों को साफ करते हुए पानी के बहाव के लिए रास्ता बनाने का निर्देश संबंधित अभियंताओं को दिया, ताकि आम नागरिकों को बरसात के दौरान जलजमाव की समस्या का सामना नहीं करना पड़े. इसके साथ ही स्वच्छता शाखा की टीम को लगातार नालियों की सफाई करने का निर्देश दिया.

नगर आयुक्त ने रांची नगर निगम की टीम को पूरे निगम क्षेत्र का भ्रमण कर जलजमाव की स्थिति से लोगों को तत्काल राहत देने की दिशा में कार्य करने का निर्देश दिया. इस मौके पर नगर प्रबंधक, निगम के अभियंता, जोनल सुपरवाइजर, वार्ड सुपरवाइजर तथा अन्य कर्मी उपस्थित थे.

रांची के नगर आयुक्त संदीप सिंह ने आम लोगों से अपील की है कि नालियों में कूड़ा/प्लास्टिक/प्लास्टिक की बॉटल इत्यादि नहीं डालें. अपने क्षेत्र में किसी भी प्रकार की जलजमाव की स्थिति उत्पन्न होती है तो निगम के दूरभाष संख्या 18005701235 पर संपर्क कर अपनी शिकायत दर्ज करवाएं.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post