हजारीबाग के चरही में भीषण सड़क दुर्घटना

various

हजारीबाग के चरही में भीषण सड़क दुर्घटना,हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत…
न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

हजारीबाग: जिले में चरही थाना क्षेत्र के यूपी मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।सभी ऑल्टो कार से हजारीबाग से पेटरवार अपने घर जा रहे थे। तीनों मृतकों की पहचान हो गई है।जिसमें राहुल अग्रवाल, दिपेश प्रसाद और चालक हेमंत प्रसाद शामिल हैं। सभी रामगढ़ जिले के पेटरवार के ही रहने वाले हैं।घटना की जानकारी मिलने के बाद उनके परिजन भी शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे।उन्होंने बताया कि तीनों युवक हजारीबाग में गाड़ी सर्विसिंग कराने के बाद वापस घर लौट रहे थे।इसी दौरान सड़क दुर्घटना में तीनों की मौत हो गई। सभी अलग-अलग परिवार के हैं।

इधर सूचना मिलने के बाद हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल की पहल पर सभी का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया।इस दौरान उनके प्रतिनिधि रंजन चौधरी उपस्थित रहे।उन्होंने बताया कि जानकारी मिली थी कि तीन लोगों का शव सड़क पर पड़ा हुआ है।शव हजारीबाग अस्पताल लाने में परेशानी हो रही है।इसके बाद हजारीबाग से नीरज पासवान को एम्बुलेंस के साथ घटनास्थल भेजा गया और तीनों के शव अस्पताल लाया गया।घटना देर शाम की है।


वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी गौतम कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।इस घाटी में सड़क दुर्घटना के कारण अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो चुके हैं।जिसका एक कारण बताया जाता है कि घाटी की सड़क में काफी तीखे मोड़ और ढलान हैं। जिससे बाहर से आने वाले ट्रक चालकों को सड़क ठीक से दिखाई नहीं पड़ती और दुर्घटना हो जाती है।

Related Post