राँची के जुमार नदी में डूबा स्कूली छात्र,दोस्तों के साथ हॉस्टल से भागकर नदी पार कर रहा था….तीन छात्र बाल-बाल बचे,एक डूब गया…

various

राँची के जुमार नदी में डूबा स्कूली छात्र,दोस्तों के साथ हॉस्टल से भागकर नदी पार कर रहा था….तीन छात्र बाल-बाल बचे,एक डूब गया…

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
राँची।राजधानी राँची के जुमार नदी में मनन विद्या स्कूल का एक छात्र डूब गया है।जानकारी मिलने पर एनडीआरएफ की टीम छात्र को नदी से निकालने का प्रयास कर रही है।छात्र बिहार के गया जिले का रहने वाला था।जानकारी के अनुसार छात्र का नाम पीयूष कुमार है और वह मनन विद्या स्कूल की दसवीं कक्षा का छात्र था।जानकारी मिली है कि स्कूल के हॉस्टल से चार से पांच छात्र स्कूल की बाउंड्री वाल को फांद कर रात में निकल गया।लेकिन स्कूल के पीछे वाले रास्ते से सड़क तक पहुंचने के लिए नदी पार करना होता है। नदी पार करते समय ही छात्र पीयूष डूब गया।वहीं अन्य छात्र पानी मे डूबने लगा तो किसी तरह बाहर निकलने में कामयाब हो गया लेकिन पीयूष गहरे पानी मे डूब गया।इधर सूचना मिलने के बाद दोपहर में एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुँचकर डूबे छात्र को खोज रही है।

इस सम्बंध में सिटी एसपी राज कुमार मेहता ने बताया कि मनन विद्या स्कूल की दसवीं क्लास का छात्र पीयूष कुमार सिंह बिहार के गया जिला का रहने वाला है।वह हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। बेटे की मौत की सूचना सुनकर पिता मंटू सिंह और दूसरे परिजन राँची पहुंचे हुए हैं।वहीं दूसरी तरफ एनडीआरएफ की टीम के द्वारा नदी में गोताखोरों को उतारा गया है ताकि छात्र के शव को बरामद किया जा सके।

नदी में दुबे छात्र पीयूष कुमार के पिता मंटू सिंह और दूसरे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बच्चे की मौत के लिए स्कूल प्रशासन को ही जिम्मेवार ठहराया है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।आखिर हॉस्टल से छात्र क्यों भागे और नदी पार कर छात्र सब कहाँ जाने वाले थे।

Related Post