अग्रसेन जयंती के अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताएं हुए आयोजित

various

अग्रसेन जयंती के अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताएं हुए आयोजित

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

चाईबासा: मारवाड़ी युवा मंच चाईबासा एवं चाईबासा जागृति शाखा द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित होने वाली अग्रसेन जयंती की प्रतियोगिताएं इस वर्ष 14 सितंबर से शुरू हो गई हैं। अमला टोला स्थित रानी सती दादी मंदिर में आयोजित इस कार्यक्रम में बच्चों और महिलाओं के लिए विभिन्न रोचक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिताओं में बच्चों के लिए *रंग पहचानो प्रतियोगिता , नारियल के खोल से क्राफ्ट* और *पेंसिल के छिलके से क्राफ्ट* प्रतियोगिता शामिल थीं, जबकि महिलाओं के लिए *फूलों से गजरा बनाएं* और शुभ लाभ से लटकन बनाना जैसी प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। सभी प्रतियोगिताओं में प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका में प्रियंका राठौर और सुनील प्रजापति ने *पेंसिल के छिलके से क्राफ्ट* और *नारियल के खोल से क्राफ्ट* प्रतियोगिताओं का मूल्यांकन किया, जबकि शालिनी सर्राफ और पिंकी अग्रवाल ने *फूलों से गजरा* और *शुभ लाभ* प्रतियोगिताओं का निर्णायक मंडल संभाला।

शाखा के सदस्य भी इस आयोजन को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाते दिखे। चाईबासा जागृति शाखा से कमला शर्मा ,सुमन रुंगटा ,लतिका अग्रवाल ,सुनीता खैतान ,दीपा लोधा ,मधु अग्रवाल, पिंकी विजयवर्गीय ,मनीषा अग्रवाल
,पूजा अग्रवाल, स्वीटी दोदराजका ,नीतू टिबरेवाल ,खुशबू दोदराजका ,खुशबू जिंदल ,कुमकुम दोदराजका ,अंजू केडिया ,स्नेहलता अग्रवाल ,प्रीति दोदराजका ,शिखा दोदराजका ,दीपा दोदराजका उपस्थित थे, एवं मारवाड़ी युवा मंच से अध्यक्ष कन्हैया गर्ग और कार्यक्रम संयोजक शशांक अग्रवाल उपस्थित थे ।
कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए संयोजिकाओ और सदस्यों ने मिलकर कार्यक्रम को शानदार तरीके से संपन्न किया, जिसमें सभी प्रतिभागियों ने उत्साह के साथ भाग लिया।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post