तमिलनाडु: रामेश्वरम हाईवे पर बस से टकराई कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, तीन घायल

various

तमिलनाडु: रामेश्वरम हाईवे पर बस से टकराई कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, तीन घायल
रामेश्वरम : तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले में रविवार को सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. कार दुर्घटना में एक शिशु सहित तीन लोगों को गंभीर चोटें आईं. उनका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह हादसा जिले के पीरप्पनवलसाई के पास कार के एक सरकारी यात्री बस से टकराने के बाद हुआ.
पुलिस ने कहा कि रामेश्वरम के थंगाचिमदम का परिवार नवजात के इलाज के लिए रामनाथपुरम गया था और वापस लौटते समय दुर्घटना का शिकार हो गया है. राजेश (33) अपनी पत्नी पांडी सेल्वी (28), दो बेटियों दर्शिना रानी (उम्र 8) व प्रणविका (उम्र 4) और 12 दिन के नवजात बच्चे और दो रिश्तेदारों के साथ किराए की कार से घर वापस जा रहे थे. राजेश की कार के सामने तिरुप्पत्तूर से रामेश्वरम जा रही सरकारी बस में सवार एक यात्री को अचानक उल्टी हो गई और ड्राइवर ने अचानक बस को हाईवे पर रोक दिया. जिसके बाद कार सरकारी बस से टकरा गई.
हादसे में राजेश और उनकी दो बेटियों दर्शिना रानी और प्रणविका तथा उनके रिश्तेदारों सेंथिल मनोकरन और अंगलेश्वरी की मौके पर ही मौत हो गई. कार चालक ब्रिटो (35), राजेश की पत्नी पांडी सेल्वी और उनका 12 दिन का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए रामनाथपुरम सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. इस बीच, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है.

Related Post