अक्षय कुमार को लेकर आई हैरान कर देने वाली खबर अभिनेता को हुई जानलेवा बीमारी 2 दिन से तबीयत चल रही थी खराब

various

अक्षय कुमार को लेकर आई हैरान कर देने वाली खबर, अभिनेता को हुई जानलेवा बीमारी, 2 दिन से तबीयत चल रही थी खराब

 

मुंबई ।अक्षय कुमार को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। अक्षय कोविड19 पॉजिटिव पाए गए हैं।कोरोना होने की वजह से वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।आज ही अक्षय की फिल्म सरफिरा थिएटर्स में रिलीज हुई है।जानकारी के मुताबिक- अक्षय कुमार पिछले दो दिन से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे।वो लगातार सरफिरा के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे।

तबीयत ठीक ना होने पर उन्होंने टेस्ट कराया और कोरोना पॉजिटिव पाए गए।कोविड होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।वो डॉक्टर्स द्वारा बताई गई सारी बातों का ध्यान रख रहे हैं और सावधानी बरत रहे हैं।अक्षय को लेकर आई खबर ने फैन्स को परेशान कर दिया है। 12 जुलाई को अक्षय अंबानी परिवार के जश्न में शामिल होने वाले थे।लेकिन कोविड होने के बाद अब वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल नहीं होंगे।इससे पहले अक्षय, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने जामनगर गए थे।

प्री-वेडिंग में उन्होंने सुबह तीन बजे तक डांस भी किया था। अक्षय के पहुंचने से अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में चार चांद लग गए।वहीं अब हर कोई उन्हें अनंत-राधिका की शादी में मिस करने वाला है।बड़ी बात ये है कि आज भी अक्षय की फिल्म सरफिरा रिलीज हुई है।सरफिरा एक बायोपिक है, जो जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं को दिखाती है। पहले दिन फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिसपॉन्स मिल रहा है। अक्षय फिल्म रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे।
फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है।फिल्म में अक्षय के अलावा राधिका मर्चेंट भी लीड रोल में हैं।सीमा बिस्‍वास, परेश रावल और जय उपाध्‍याय ने भी सरफिरा में अहम रोल अदा किया है।अक्षय को लेकर आई खबर ने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया है। हर कोई उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है।उम्मीद है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार जल्द ही कोविड से ठीक होकर फैन्स को गुड न्यूज सुनाएंगे।हालांकि, अब तक अक्षय ने इस बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है।

Related Post