सड़क दुघर्टना में चार मजदूरों की मौत

various

सड़क दुघर्टना में चार मजदूरों की मौत

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

हजारीबाग: जिले के चरही में रविवार की शाम को भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना की वजह से 1:30 घंटे तक सड़क जाम रही। घटना चरही थाना क्षेत्र में देर शाम करीब 6.30 बजे हुई।

मिली जानकारी के अनुसार,चरही घाटी यूपी में मजदूरों के साथ टेंट का सामान लदे आइसर ट्रक (यूपी 60बीटी 2995) के पलटने की वजह से 4 मजदूरों की मौत हो गई। घटना चरही घाटी के यूपी मोड़ के पास हुई।शनिवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का हजारीबाग के नगवा हवाई अड्डा मैदान में प्रमंडल स्तरीय कार्यक्रम हुआ था।इसी कार्यक्रम का टेंट लादकर हजारीबाग से आयसर ट्रक राँची जा रहा था। बारिश की वजह से चालक अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए पलट गया।

ट्रक के पलटने से विपरीत दिशा से आ रही कार (बीआर 02बी एम 9923) भी क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक के ऊपर टेंट के मजदूर बैठे थे। ये लोग सामान के नीचे दब गए।घटनास्थल पर ही 4 लोगों की मौत हो गई।एनएच पर जाम लग गया। चरही पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची। मृतकों को एनएचएआई के एंबुलेंस से हजारीबाग सदर अस्पताल भेजा।

ट्रक पर लदे टेंट हाउस के फ्लेक्स सड़क पर बिखर गए।इसकी वजह से सड़क के दोनों ओर आवागमन ठप हो गया. 6:30 बजे से 7:40 बजे तक चरही घाटी में राँची-पटना रोड पर वाहनों का परिचालन पूरी तरह से ठप रहा।इसकी वजह से आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।समाचार लिखे जाने तक जाम लगी थी।

Related Post