शादी का पंडाल खोल रहे दो मजदूर बिजली तार की चपेट में आए दोनों की मौत…

various

शादी का पंडाल खोल रहे दो मजदूर बिजली तार की चपेट में आए, दोनों की मौत…

गिरिडीह ।जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां बिजली तार की चपेट में दो मजदूर आ गए, जिसमें दोनों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।बताया जाता है कि वैवाहिक समारोह संपन्न होने के दूसरे दिन यानी आज सोमवार को पंडाल खोल रहे दो मजदूर विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गए।बिजली के तार की चपेट में आते ही दोनों मजदूर 20 फीट नीचे जमीन पर आ गिरे इस दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई है।

यह घटना मुफ्फसिल थाना इलाके के आमबागान (सिहोडीह) स्थित आशीर्वाद रिसोर्ट के बाहर की है।इस हादसे में मारे गये मजदूरों में नगर थाना इलाके के धरियाडीह निवासी अंशु कुमार और मुफ्फसिल थाना इलाके के गरहाटांड निवासी आकाश कुमार शामिल है।इस घटना को लेकर दोनों के साथ काम कर रहे मजदूरों ने बताया कि रविवार को आशीर्वाद होटल में प्रीतिभोज का कार्यक्रम था।इस समारोह में गुप्ता टेंट हाउस द्वारा पंडाल लगाया था और लाइटिंग की व्यवस्था की गई थी।सोमवार की दोपहर में लाइट खोला जा रहा था।इसी दौरान एक मजदूर बिजली की नंगी तार के संपर्क में आ गया।अपने साथी को बचाने पहुंचा दूसरा युवक भी करंट की चपेट में आ गया, जिससे दोनों जमीन पर आ गिरे।

ये हादसा होने के बाद अन्य लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।दूसरी तरफ इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर आ पहुंची और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Related Post