मैन हर्ट कंपनी ने विधायक सरयू राय पर 100 करोड़ का मानहानि मुकदमा दायर किया

various

मैन हर्ट कंपनी ने विधायक सरयू राय पर 100 करोड़ का मानहानि मुकदमा दायर किया

जमशेदपुर।मैन हर्ट कंपनी ने जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि मुकदमा झारखंड हाई कोर्ट में दायर किया है। इस पर विधायक सरयू राय ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें भी इस मामले की जानकारी मिली है।

विधायक राय ने कहा कि यदि कंपनी को 20 सालों के बाद यह एहसास हुआ है कि उनकी मानहानि हुई है, तो यह एक सकारात्मक संकेत है। उन्होंने अपनी पुस्तक "लम्हों की खता" का उल्लेख करते हुए कहा कि यह किताब उन्होंने दो वर्ष पहले लिखी थी और यह गूगल पर भी उपलब्ध है।

सरयू राय ने स्पष्ट किया कि यदि कोई भी व्यक्ति उनकी पुस्तक में लिखी गई किसी बात को गलत साबित कर देता है, तो वे मानेंगे कि कंपनी का मुकदमा सही है। उन्होंने कहा, "इस मुकदमे से मुझे अपने सभी दस्तावेज एक बार फिर कोर्ट में प्रस्तुत करने का मौका मिलेगा।"

विधायक ने यह भी कहा कि कंपनी अब कोर्ट में आकर अपने कारनामों को कबूल करने का काम करेगी। उनका यह बयान इस बात का संकेत है कि वे इस मुकदमे का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और न्यायालय में अपनी बात रखने के लिए उत्सुक हैं।

इस मामले ने राजनीतिक और कानूनी हलकों में काफी चर्चा पैदा कर दी है, और सभी की नजरें अब इस मुकदमे के आगे के घटनाक्रम पर टिकी हुई हैं।

Related Post