रफ्तार का कहर;पोल से टकराई बेकाबू बाइक और गयी दो छात्रों की जान,तीसरे की स्थिति गंभीर…

various

रफ्तार का कहर;पोल से टकराई बेकाबू बाइक और गयी दो छात्रों की जान,तीसरे की स्थिति गंभीर…
न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

गोड्डा: जिले के मेहरमा थाना क्षेत्र के कुमरडोय में स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम देखने के लिए निकले तीन लड़कों में से दो काल के गाल में समा गये।ये तीनों नाबालिग लड़के एक ही बाइक पर सवार थे। ये सभी लड़के धमरी के रहने वाले हैं।इस घटना से इलाके में शोक की लहर है। वहीं पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।
प्रत्यक्षदर्शियों और ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों लड़के एक ही बाइक पर सवार थे।इन्हीं में से एक लड़का बाइक चला रहा था।इसी में क्रम बाइक से उनका नियंत्रण हटा और वे बिजली के पोल से टकरा कर गड्ढे में गिर गये।इस हादसे में तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए। घटना में घायल प्रिंस राय, चंदन राय और आशीष राय को मेहरमा थाना पुलिस द्वारा तत्काल स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया।इसी दौरान रास्ते में प्रिंस राय और चंदन राय ने दम तोड़ दिया।वहीं तीसरे लड़के आशीष राय की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।
बताया जाता है कि ये तीनों धमरी इंटर कॉलेज के छात्र हैं।ये सभी स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम देखने के लिए एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।वहीं स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस ह्रदय विदारक घटना से गांव के लोग काफी मर्माहत हैं। एक साथ दो किशोर की मौत पर स्थानीय विधायक सह मंत्री ने भी अपनी संवेदना प्रकट की हैं।मंत्री दीपिका पांडेय सिंह ने इस हादसे पर अपना दुख व्यक्त किया है और पीड़ित परिवार के लिए सांत्वना व्यक्त करते हुए हर जरूरी मदद देने की बात कही है।

Related Post