महिला 4 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला महिला की बची जान चारों बच्चों की मौत

various

महिला 4 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, महिला की बची जान,चारों बच्चों की मौत

मध्यप्रदेश:एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश के मंदसौर जिले के ग्राम पीपलखेड़ी में पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। इस घटना में चारों बच्चों की मौत हो गई, वहीं महिला को ग्रामीणों द्वारा बचा लिया गया। बताया जा रहा है कि महिला का पति उससे रोज लड़ाई झगड़ा करता था, जिसके चलते महिला ने यह कदम उठाया है।

घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बच्चों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गरोठ के शासकीय अस्पताल भिजवाया। जानकारी के मुताबिक मंदसौर जिले के गरोठ तहसील के ग्राम पीपलखेड़ा निवासी सुगना बाई पति रोडू सिंह बंजारा (40) ने रोज-रोज के झगड़ों से परेशान होकर रविवार सुबह करीब 6 बजे गांव में बने कुएं में अपने चार बच्चों के साथ कूद गई। इस हादसे में चारों बच्चों बंटी (9), अनुष्का (7), मुस्कान (4) तथा कार्तिक (2) की मौत हो गई। वहीं महिला सुगना बाई को ग्रामीणों द्वारा जिंदा बचा लिया गया।
महिला सुगना बाई ने बताया कि मेरा पति रोडू सिंह आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। रात में भी शराब पीकर मुझे पीटा और मुझे और बच्चों को बारिश में घर से बाहर निकाल दिया। मैं उसके सामने  गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वो नहीं माना इसके बाद मैंने मरने की ठान ली। गरोठ एएसपी हेमलता कुरील ने बताया कि महिला सुगना बाई का पति रोडू सिंग बंजारा फेरी लगाकर कंबल बेचने का काम करता है। शनिवार रात भी महिला का पति शराब पीकर घर पहुंचा और सुगनाबाई के साथ मारपीट कर बच्चों सहित घर से बाहर निकाल दिया। सुगनाबाई रात में चारों बच्चों को लेकर  आंगनवाड़ी केंद्र चली गई। जहां रात गुजारने के बाद सुबह बच्चों के साथ खेत पर पहुंची और बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। 
महिला के भाई नागजीराम बंजारा ने बताया कि जीजा रोडू बंजारा शराब पीकर बहन से मारपीट करता है। दो-तीन बार गरोठ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। चार दिन पहले ही जीजा ने बच्चों के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद डायल 100 को बुलाया था। पुलिस ने समझाइश दी थी। इसके बाद जीजा घर से कहीं चला गया था। शनिवार रात को लौटा और फिर बहन से मारपीट की। बहन ने फोन कर बताया कि जीजा उसे और बच्चों को घर में घुसने नहीं दे रहा है। हम लोग मरने जा रहे हैं।

Related Post