भागलपुर पुलिस लाइन में 5 की संदिग्ध मौत, सुसाइड नोट में अवैध संबंध का आरोप

various

भागलपुर पुलिस लाइन में 5 की संदिग्ध मौत, सुसाइड नोट में अवैध संबंध का आरोप

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

बिहार:भागलपुर पुलिस लाइन में 5 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत के मामले से सनसनी फैली हुई है. पुलिस लाइन के क्ववाटर्र से एक महिला सिपाही और उसके परिवार के 4 सदस्यों की लाश मिली है. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी. आनन-फानन में पुलिस के वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. घटनास्थल पर डीआईजी, एसएसपी, सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, डीएसपी लाइन सहित दर्जनों पदाधिकारी व कर्मी मौजूद हैं.


पत्नी, बच्चे और मां की हत्या करके कर ली खुदकुशी
पुलिस ने घटनास्थल पर जाने से सभी को रोका है. पुलिस लाइन में प्रवेश वाले सभी दरवाजों को सील किया गया है. पुलिस को मौके पर से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें महिला सिपाही के पति ने हत्या की बात को स्वीकारा है. चर्चा है कि सिपाही पत्नी सहित दो बच्चों और अपनी मां की हत्या कर युवक खुद फंदे से लटक गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डीआइजी ने घटना के बारे में बताया…
कांस्टेबल नीतू कुमारी, उसके दो बच्चों और नीतू की सास का शव मिला है, चारों का गला रेता गया है. जबकि नीतू के पति का शव टंगा हुआ मिला है. भागलपुर के डीआजी विवेकानंद भी घटनास्थल पर मौजूद हैं. उन्होंने बताया कि मृतक परिवार के परिजनों को सूचना दे दी गयी है. मृतक महिला सिपाही नीतू कुमारी 2015 बैच की हैं. आसपास के पुलिस कर्मियों से पूछताछ में पता चला है कि पति-पत्नी में आपस में कई दिनों से विवाद चल रहा था. कल शाम में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. हालांकि ये घटना कल्पना से परे है.


सुसाइड नोट में अवैध संबंध का जिक्र
डीआजी ने कहा कि दोनों के बीच का झगड़ा सड़क पर भी कई बार आ जाता था. एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें अवैध संबंध का आरोप पति ने लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है.

दोनों ने किया था प्रेम विवाह, अवैध संबंध में हत्या का सुसाइड लेटर में जिक्र
कांस्टेबल नीतू बक्सर तो उसका पति पंकज है जो आरा का रहने वाला था. दोनों के दो बच्चे थे जिनकी हत्या इस घटना में हो चुकी है. मौके पर से बरामद सुसाइड नोट में पंकज ने अपनी पत्नी पर किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध होने का जिक्र किया है. उसने हत्या की बात को भी स्वीकारा है. बता दें कि कांस्टेबल नीतू और पंकज ने प्रेम विवाह किया था. पहले दोनों एक मॉल में काम करते थे. फिर नीतू ने कुछ साल पहले कांस्टेबल की परीक्षा उत्तीर्ण की थी. वहीं इस हत्याकांड मामले की जांच के लिए FSL की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है. हर बिंदु पर जांच की जा रही है.

Related Post