*प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर ने स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया*

various

*प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर ने स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर, 15 अगस्त 2024: प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर ने 15 अगस्त 2024 को साकची स्थित जुबली पार्क गेट के समक्ष स्वतंत्रता दिवस समारोह का भव्य आयोजन किया। इस अवसर पर क्लब के सचिव विनय पूर्ति ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी और वीर शहीदों की शहादत को याद करते हुए देश की स्वतंत्रता की रक्षा के लिए सभी को एकजुट रहने का आह्वान किया। उन्होंने स्वतंत्रता की गरिमा बनाए रखने और देश की प्रगति में योगदान देने की अपील की।

समारोह में क्लब के अध्यक्ष प्रशांत सिंह पुतुल, महासचिव अंजनी पांडे, संरक्षक ब्रजभूषण सिंह, जयप्रकाश राय, और कई अन्य प्रमुख सदस्य उपस्थित थे। इस अवसर पर उपस्थित अन्य सदस्यों में जयेश ठक्कर, नानक सिंह, अजय महतो, संदीप स्वर्ण, मनोज कुमार सिंह, विद्या सिंह, रतन सिंह, अंतरा बोस, गोबिंद पाठक, रंजन झा, प्रसनजीत सिंह, नवीन कुमार, श्यामसुंदर सिंह, सरफराज गोलू, शमशेर अहमद, अभिषेक सिंह, चाणक्य शाह, वकीलउद्दीन, विनोद रविदास, मिंटू सिंह, विनय उपाध्याय, मनोज रजक, देवाशीष चटर्जी, जावेद आलम और अन्य सदस्य शामिल थे।

समारोह में सभी सदस्यों ने मिलकर भारत माता की जय के नारे लगाए और देश की प्रगति और अखंडता के लिए अपने कर्तव्यों को निभाने का संकल्प लिया। इस आयोजन ने सभी को अपने देश के प्रति जिम्मेदारियों को निभाने की प्रेरणा दी और स्वतंत्रता दिवस की गरिमा को बनाए रखने का संदेश दिया।

Related Post