ऑडी कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी, 700 फीट गहरी खाई में गिरे

various

पहाड़ पर चढ़ाई कर रहे थे ऑडी कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी, 700 फीट गहरी खाई में गिरे

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
हैदराबादः ऑडी इटली के प्रमुख की आल्प्स में अकेले चढ़ाई करते समय 700 फीट ऊंचे पहाड़ से गिरने से मौत हो गई. ऑडी इटालिया के निदेशक फैब्रिजियो लोंगो शनिवार को एडमेलो पर्वत सीमा पेयर पर चढ़ाई कर रहे थे, तभी अचानक वे गिर गए. 62 वर्षीय फैब्रिजियो लोंगो, जो एक विशेषज्ञ पर्वतारोही थे, वह अपने मार्ग पर स्टील केबल, सीढ़ी और अन्य सहायक उपकरण से लैस थे.
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार एक साथी पर्वतारोही ने उन्हें गिरते हुए देखा और आपातकालीन सेवाओं को बुलाया, जिसके बाद एक हेलीकॉप्टर टीम ने उनके शव को लगभग 700 फीट नीचे एक घाटी में पाया. अभियोक्ता कार्यालय अब उनकी मौत की जांच करेगा और लोंगो के शव को उनके परिवार को सौंपे जाने के बाद अंतिम संस्कार की तारीख तय की जाएगी.

लोंगो ने 1987 में फिएट में ऑटोमोटिव उद्योग में अपना करियर शुरू किया और फिर विभिन्न प्रमुख भूमिकाओं में काम किया. 2013 में उन्हें ऑडी इटली का निदेशक नियुक्त किया गया था. यहां उन्होंने पहाड़ी क्षेत्र डोलोमाइट्स सहित इस क्षेत्र से जुड़ी विभिन्न पहलों को बढ़ावा दिया. उन्होंने अपने पूरे करियर में ऑडी ब्रांड को पहाड़ों की दुनिया से जोड़कर इसे बढ़ाने का काम किया था. बता दें कि ऑटोमोटिव उद्योग में ऑडी का अलग ही जलवा है.

Related Post