रक्षाबंधन पर दीपिका पांडेय का हेमंत सोरेन को भावुक संदेश

various

रक्षाबंधन पर दीपिका पांडेय का हेमंत सोरेन को भावुक संदेश

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची:राज्य में जारी सियासी हलचल के बीच, मंत्री दीपिका पांडेय सिंह ने रक्षाबंधन और सावन की अंतिम सोमवारी के अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को एक भावुक संदेश दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने कहा कि "हम बहनें एक बार फिर प्रण लेती हैं कि हम मिलकर आपको मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाएंगे।"

बहनों का संकल्प

दीपिका ने अपने संदेश में यह भी उल्लेख किया कि रक्षाबंधन के इस पावन पर्व पर उनके भाई ने उन्हें उपहार दिया है, और जब रक्षा की बात आती है, तो वे बहनें कवच बनकर हेमंत सोरेन के साथ खड़ी रहेंगी। उन्होंने रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, "यह त्यौहार आपके जीवन में स्नेह, खुशियां और आपसी प्रेम को और भी मजबूत करे। आपके रिश्ते हमेशा सुरक्षित और प्यार से भरे रहें।"

सियासी कोलाहल

इस बीच, जेएमएम के सीनियर नेता और मंत्री चंपाई सोरेन के द्वारा कल सोशल मीडिया पर जारी एक पत्र ने रांची से लेकर दिल्ली तक सियासी कोलाहल मचा दिया है। उनकी जेएमएम से नाराजगी अब खुलकर सामने आ गई है, जिससे बीजेपी में उनके जाने की अटकलें तेज हो गई हैं।

चंपाई सोरेन इस समय दिल्ली में हैं, जहां उन्होंने कहा है कि वे निजी कामों से वहां हैं। हालांकि, राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा है कि उनकी आज कुछ बड़े बीजेपी नेताओं, जिसमें अमित शाह का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा है, से मुलाकात हो सकती है।

निष्कर्ष

इस सियासी घटनाक्रम ने राज्य में राजनीति के तापमान को और बढ़ा दिया है। दीपिका पांडेय का हेमंत सोरेन के प्रति समर्थन और चंपाई सोरेन की संभावित बीजेपी में एंट्री, दोनों ही घटनाएं आने वाले दिनों में राजनीतिक समीकरणों को प्रभावित कर सकती हैं।

Related Post