मध्यप्रदेश के विदिशा में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

various

मध्यप्रदेश के विदिशा में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

मध्य प्रदेश। विदिशा जिले के लटेरी में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सभी राजस्थान के झालरवाड़ा के रहने वाले हैं. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सभी घायलों का लटेरी के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हादसा जिले के लटेरी पेट्रोल पंप के पास हुआ. श्रद्धालुओं की कार सिरोज की तरफ से आ रही थी, तभी अज्ञात वाहन से उसकी टक्कर हो गई. जिससे कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग राजस्थान के झालावाड़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई, जिससे शवों और घायलों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

सीएम मोहन यादव ने इस घटना पर दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर लिखा कि ‘विदिशा जिला अंतर्गत लटेरी ब्लॉक में बागेश्वर धाम से लौटते समय राजस्थान के झालावाड़ जिले के निवासी 4 लोगो की सड़क दुर्घटना में मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है. गंभीर घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया है. मैं बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ. मध्यप्रदेश सरकार संकट की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ खड़ी है. पात्रता के अनुसार परिजनों को राज्य शासन द्वारा सहायता राशि दी जाएगी.’

Related Post