तेज रफ्तार बाइक से बचने की कोशिश में स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त, युवक की मौके पर मौत, दो गंभीर घायल

various

तेज रफ्तार बाइक से बचने की कोशिश में स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त, युवक की मौके पर मौत, दो गंभीर घायल

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

बोड़ाम/जमशेदपुर: बोड़ाम थाना क्षेत्र के पाथीपानी गांव में मंगलवार शाम करीब 6 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसे में 21 वर्षीय युवक घोनो महाली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी देते हुए उमेश महाली ने बताया कि वह और उनके साथी डाक बंगला की तरफ घूमने जा रहे थे। उनके साथ गोनो महाली और घोनो महाली भी थे। अचानक सड़क पर सांप की तरह नाचते हुए एक तेज गति से बाइक उनकी ओर आई। बाइक से टकराने से बचने के प्रयास में उनकी स्विफ्ट कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे नाले के पक्की बैरिकेट से टकरा गई, जिससे यह भीषण दुर्घटना हुई।

घटना के तुरंत बाद घोनो महाली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। घोनो महाली खरसांवा के रहने वाले थे और जमशेदपुर में अपनी बहन के घर पर रहते थे। वह टाटा स्टील में वेंडर के तौर पर कार्यरत थे। इस दुर्घटना से उनका परिवार गहरे सदमे में है।

इधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। जमशेदपुर में रैश ड्राइविंग की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, जिससे निर्दोष लोग इसका शिकार हो रहे हैं। प्रशासन की लापरवाही और यातायात नियमों की अनदेखी से यह सवाल उठता है कि आखिर कब तक प्रशासन इन हादसों पर रोक लगाने में सफल हो पाएगा।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post