झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर EVM मोबाइल प्रदर्शन वैन द्वारा जागरूकता कार्यक्रम का शुभारंभ

various

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर EVM मोबाइल प्रदर्शन वैन द्वारा जागरूकता कार्यक्रम का शुभारंभ

14 जागरूकता वाहन को किया गया रवाना

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं को विभिन्न माध्यमों से मतदान प्रक्रिया की जानकारी दी जा रही है। इसी कड़ी में आज दिनांक EVM मोबाइल प्रदर्शन वैन द्वारा जागरूकता कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। फुटबॉल स्टेडियम, मोरहाबादी अवस्थित वेयर हाउस से अनुमंडल पदाधिकारी सदर-सह-निर्वाची पदाधिकारी रांची विधानसभा क्षेत्र श्री उत्कर्ष कुमार, अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था)-सह-निर्वाची पदाधिकारी हटिया विधानसभा क्षेत्र, विशिष्ट अनुभजन पदाधिकारी-सह-निर्वाची पदाधिकारी मांडर विधानसभा क्षेत्र श्रीमती मोनी कुमारी एवं ज़िला उप निर्वाचन पदाधिकारी श्री बिवेक कुमार सुमन ने संयुक्त रूप से झंडी दिखाकर जागरूकता वाहन को रवाना किया। इस दौरान विभिन्न विधानसभा क्षेत्र के एईआरओ एवं अन्य संबंधित कर्मचारी उपस्थित थे।

रांची जिला अंतर्गत सभी सात विधानसभा क्षेत्र में जागरूकता वाहन के माध्यम से लोगों को मतदान प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी जाएगी। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए दो-दो जागरूकता वाहन रवाना किया गया है। जागरूकता वाहन में एलईडी के माध्यम से मतदान प्रक्रिया और वीवीपैट से अपने मतदान की पुष्टि के संबंध में लोगों को जानकारी प्रदान की जाएगी।

अनुमंडल पदाधिकारी सदर-सह-निर्वाची पदाधिकारी रांची विधानसभा क्षेत्र श्री उत्कर्ष कुमार ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि जागरूकता वाहन के माध्यम से मतदान प्रक्रिया की पूरी जानकारी हासिल करें और अपनी आशंकाओं को दूर करें। उन्होंने संबंधित क्षेत्र के बीएलओ एवं बीएलओ सुपरवाइजर से भी प्रमुख स्थानों पर जागरूकता वाहन के माध्यम से लोगों तक मतदान प्रक्रिया की जानकारी पहुंचाने को कहा।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post