जमशेदपुर: टेल्को खड़ंगाझार मार्केट में गोडाउन में लगी आग से मचा हड़कंप

various

जमशेदपुर: टेल्को खड़ंगाझार मार्केट में गोडाउन में लगी आग से मचा हड़कंप

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर: टेल्को खड़ंगाझार मार्केट में बुधवार दोपहर एक बिल्डिंग के ऊपर तल्ले पर स्थित गोडाउन में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। यह आग जैसवाल फोटो फ्रेमिंग शॉप के गोडाउन में लगी, जो मार्केट की एक प्रमुख बिल्डिंग में स्थित है। इस बिल्डिंग में कई दुकानें हैं, जिनमें से कुछ दुकानदारों ने आग की सूचना मिलने पर अपनी दुकानें खाली कर दीं।

स्थानीय लोगों को आग लगने की जानकारी काफी देर से मिली, जिसके बाद उन्होंने तुरंत टेल्को थाना और टाटा मोटर्स दमकल विभाग को सूचित किया। सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में जुट गई। आग की लपटों को देखकर स्थानीय लोग भी मदद के लिए आगे आए, लेकिन स्थिति नियंत्रित करने में कठिनाई हो रही थी।

स्थानीय निवासियों का मानना है कि दुकान में रखे दिये से आग लगने की आशंका है, हालांकि, फिलहाल आग लगने के सही कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है। दमकल विभाग द्वारा आग पूरी तरह से बुझाने के बाद जांच की जाएगी। घटना में अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन गोडाउन में रखा सामान जलकर खाक हो गया।

दमकल विभाग और स्थानीय प्रशासन द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आग के सही कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इस घटना ने मार्केट के व्यापारियों और आसपास के लोगों को काफी चिंतित कर दिया है।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post