सेल गुवा में सुरक्षा प्रथम संदेश के साथ विश्वकर्मा पूजा पूरे हर्षोल्लास के साथ मना

various

सेल गुवा में सुरक्षा प्रथम  संदेश के साथ विश्वकर्मा पूजा पूरे हर्षोल्लास के साथ मना  

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता  

पश्चिम सिंहभूम।सेल गुवा क्षेत्र में विश्वकर्मा पूजा पूरे  हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर के दिशा निर्देशानुसार हर जगह बाबा विश्वकर्मा की प्रतिमा को स्थापित किया गया। सेल गुवा के साइजस्क्रीन,मोटर वाइंडिंग सेक्शन, सिविल ऑफिस, स्टोर, खदान क्षेत्र, जीरो पॉइंट में आयोजित पूजा में श्रमिकों में काफी उत्साह देखा गया। 
    दूसरी ओर महिला समिति द्वारा आशाएं हस्तकरघा केंद्र में महिला समिति अध्यक्ष स्मिता भास्कर के अगुवाई में महिलाएं एकजुट हो भगवान विश्वकर्मा की पूजा की गई। इस अवसर पर महिला समिति अध्यक्ष स्मिता भास्कर द्वारा जनकल्याण के लिए ईश्वर से कामना की गयी।महिला समिति अध्यक्षा स्मिता भास्कर ने दर्शनार्थियों को संदेश दी कि जीवन में सुरक्षा प्रथम को अपने सुरक्षा जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में व्यक्ति को कामयाब बनता है ।इस मौके पर श्री ईश्वर चटराज के द्वारा पंडाल का डेकोरेशन किया गया श्री ईश्वर चटराज विभाग में वर्षों से कार्यरत हैं और उनकी कलाकृति पूरे खान क्षेत्र में विख्यात है ।शाम को पूजा पंडाल में हजारों लोगों ने भगवान विश्वकर्मा के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। महिला समिति की उपस्थिति  सराहनीय रहा ।साइज स्क्रीन सब स्टेशन की पूजा पंडाल की व्यवस्था अत्यन्त सराहनीय रहा।
आयोजित पूजा की व्यवस्था में लौह नगरी गुवा कि विद्युत व्यवस्था सजावट एवं रूप सज्जा देखने योग्य थी। क्षेत्र के विभिन्न जगहों के पूजा का निरीक्षण मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर उपमहाप्रबंधक निरंजन चौधरी एवं ताराचन्द मालवा व अन्य के द्वारा की गई।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post