धनबाद में सियार का आतंक, 9 लोगों पर कर चुका हमला

various

धनबाद में सियार का आतंक, 9 लोगों पर कर चुका हमला

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

धनबाद।धनबाद में लोग सियार के आतंक से दहशत में हैं। बरवाअड्डा के बड़ा पिछड़ी पंचायत कुर्मीडीह गांव में सियार ने नौ लोगों के ऊपर हमला कर दिया है। सभी घायलों को SNMMCH में भर्ती कराया गया है। सियार के हमले से जो मामूली रूप से जख्मी हुए उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जबकि गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों का इलाज SNMMCH अस्पताल में चल रहा है।

एक शख्स जिनका नाम रंजीत रजक है उन्होंने बताया कि उनके जीजा सुरेश रजक शौच के लिए तालाब की तरफ गए थे। शौच के बाद तालाब से लौटने के दौरान सियार ने उन पर हमला कर दिया। शोर मचाने के बाद लोग जुटे, जिन्हें देख सियार भाग गया। सियार के हमले में सुरेश गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। उनके चेहरे, गर्दन और पेट में गहरे जख्म हैं। रंजीत ने कहा कि समय पर अगर लोग नहीं पहुंचते तो अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता था।

वहीं एक अन्य स्थानीय युवक ने बताया कि शाम के पांच बजे से लगातार सियार लोगों को शिकार बना रहा है। शाम पांच बजे से लेकर रात के दस बजे तक सियार कुल नौ लोगों के ऊपर हमला कर चुका है। जिसमे एक लड़की भी जख्मी है। वन विभाग अगर इस मामले में पहल नहीं करता है तो आने वाले दिनों लोगों की संख्या बढ़ सकती है। स्थानीय युवक ने कहा कि लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहें है। अगर ऐसी घटना दोबारा घटती है तो लोग अकेले बाहर नहीं निकल सकेंगे। गंभीर रूप से घायल लोगों में सुरेश रजक, मनोज साव, दीपक मुर्मू, घनश्याम साव, लालचंद महतो, भुनेश्वर महतो और उज्जवला कुमारी समेत कुल नौ लोग शामिल हैं।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post